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Internet is God....

God knows everything. Internet knows everything.
God can't be seen, only its effect can be. Internet can't be seen, only its effect can be.
God is everywhere. Nowadays Internet is also everywhere.
Pursuit of God needs time/money/dedication. Same with Internet.
CONCLUSION: Internet is God!
Google Maharaj ki aarti…Google Maharaj ki jai ho…
Om Jai Google Hare !! Swami Jai Google hare
Programmers ke sankat, Developers ke Sankat,
Click main door kare!! Om Jai Google Hare !!
Jo Dhyawe vo pawe, Dukh bin se man ka, Swami dukh bin se man ka,Homepage ki sampatti lawe, Homework ki sampatti karave
Kasht mite work ka,Swami Om Jai Google hare!!
Tum puran search engine Tum hi Internet yaami, Swami Tum hi Internet yaami Par karo hamari Salari, Par karo hamari apprisal,
Tum dunia ke swami,Swami Om Jai Google hare.
Tum information ke saagar, Tum palan karta, swami Tum palan karta,Main moorakh khalkamii, Main Searcher tum Server-ami
Tum karta dhartaa !! Swami Om Jai Google hare!!
Din bandhu dukh harta,Tum rakshak mere, Swami tum thakur mere,Apni search dikhaao, sare reasearch karao
Site par khada mein tere,Swami Om Jai Google hare!!

Google devta ki aarti Jo koi programmer gaawe,
Swami Jo koi bhi programmer gaawe,Kehet SUN swami, MS Hari har swami,Manwaanchhit fal paawe.Swami Om Jai Google hare.




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अर्चिरादि मार्ग

प्राणियों केलिए वर्त्तमान शरीर को त्याग कर इस लोक से परलोक में जाने के, वेदों में  दो मार्ग बताये गये  हैं - एक देवयान और दूसरा पितृयान।  देवयान मार्ग शुक्ल और दीप्तिमय हैं तो , पितृयान कृष्ण और  अन्धकारमय हैं।  इसीका गीता में भी प्रतिपादन किया गया हैं :- शुक्लकृष्णे गती ह्येते जगतः शाश्वते मते । एकया यात्यनावृत्तिमन्ययावर्तते पुनः ॥ ८.२६ ॥ क्योंकि शुक्ल और कृष्ण – ये दोनों गतियाँ अनादिकालसे जगत् – (प्राणिमात्र) के साथ (सम्बन्ध रखनेवाली) मानी गयी हैं । इनमें से एक गति में जानेवाले को लौटना नहीं पड़ता और दूसरी गति में जानेवाले को पुनः लौटना पड़ता है । (८.२६) शुक्ल अधवा देवयान को अनावृत्ति ( मुक्ति) मार्ग और कृष्ण ( पितृयान )को पुनरावृत्ति मार्ग बताया गया हैं।  इस मुक्ति मार्ग को ही अर्चिरादि मार्ग कहते हैं।  अर्चि अग्नि को कहते हैं जो प्रकाश कारक हैं।   अर्चिरहः सितः पक्ष उत्तरायण वत्सरो।  मरुद्रवीन्दवो विद्युद्वरुणेंद्र चतुर्मुखाः। । एते द्वादश धीराणां परधामा वाहिकाः।  वैकुण्ठ प्रापिका विद्युद्वरुणा देस्त्वनुग्रहे।।...

अर्चिरादि मार्ग

प्राणियों केलिए वर्त्तमान शरीर को त्याग कर इस लोक से परलोक में जाने के, वेदों में  दो मार्ग बताये हाय हैं - एक देवयान और दूसरा पितृयान।  देवयान मार्ग शुक्ल और दीप्तिमय हैं तो , पितृयान कृष्ण और  अन्धकारमय हैं।  इसीका गीता में भी प्रतिपादन किया गया हैं :- शुक्लकृष्णे गती ह्येते जगतः शाश्वते मते । एकया यात्यनावृत्तिमन्ययावर्तते पुनः ॥ ८.२६ ॥ क्योंकि शुक्ल और कृष्ण – ये दोनों गतियाँ अनादिकालसे जगत् – (प्राणिमात्र) के साथ (सम्बन्ध रखनेवाली) मानी गयी हैं । इनमें से एक गति में जानेवाले को लौटना नहीं पड़ता और दूसरी गति में जानेवाले को पुनः लौटना पड़ता है । (८.२६) शुक्ल अधवा देवयान को अनावृत्ति ( मुक्ति) मार्ग और कृष्ण ( पितृयान )को पुनरावृत्ति मार्ग बताया गया हैं।  इस मुक्ति मार्ग को ही अर्चिरादि मार्ग कहते हैं।  अर्चि अग्नि को कहते हैं जो प्रकाश कारक हैं।  अर्चिरहः सितः पक्ष उत्तरायण वत्सरो। मरुद्रवीन्दवो विद्युद्वरुणेंद्र चतुर्मुखाः। । एते द्वादश धीराणां परधामा वाहिकाः। वैकुण्ठ प्रापिका विद्युद्वरुणा देस्त्वनुग्रहे।।   ब्रह्मज्ञानी मु...